hansika motwani took harmonal injection at 16 years age to look like adult for lead role in aapka suroor | Bollywood News: इस चाइल्ड आर्टिस्ट ने 16 साल में लिया Hormonal Injection! फिल्म के लीड रोल में दिखना चाहती थीं बड़ी

Hansika Motwani: दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की प्रमुख अभिनेत्री हंसिका मोटवानी(Hansika Motwani) ने पांच साल के अंदर अपने अचानक परिवर्तन से सभी को चौंका दिया था.अपने अभिनय के दम पर हंसिका ने खूब पॉपुलैरिटी बटोरी थी. ‘शाका लाका बूम बूम'(Shaka Laka Boom Boom) में ‘करुणा'(Karuna) का किरदार निभाने के लिए इन्हें खूब सराहना मिली थी. हंसिका मोटवानी ने फिल्म ‘कोई मिल गया’ (2003) में ऋतिक (रोहन) के दोस्त का किरदार निभाया था.

हंसिका ने इस फिल्म से किया डेब्यू
चार साल बाद, हंसिका मोटवानी को 2007 में हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) की पहली फिल्म, ‘आप का सुरूर'(Aapka Suroor) से फिल्म डेब्यू करने का मौका मिला था. लेकिन उस फिल्म में एक्ट्रेस को देखकर हर कोई सोच रहा था कि प्यारी छोटी लड़की के साथ क्या हुआ क्योंकि वह अचानक से बिल्कुल अलग और बड़ी दिखने लगी थीं. सबसे मजेदार बात ये है कि जब उन्हें फिल्म में लीड रोल निभाने को मिला था तब ये सिर्फ 16 साल की थीं.

लिया था हार्मोनल इंजेक्शन
इसके बाद से मीडिया में कई अफवाहें फैलने लगीं. कुछ लोगों ने बताया कि हंसिका ने फिल्म में बड़ी दिखने के लिए हार्मोनल इंजेक्शन लिया था. अभी भी ये अफवाहें अभी भी इंटरनेट पर चलती रहती हैं, क्योंकि लोगों का ऐसा मानना है कि हंसिका मोटवानी की मां एक जो एक dermatologist हैं उन्होंने ने अपनी बेटी को फिल्म में लीड एक्ट्रेस का रोल निभाने के लिए हार्मोनल इंजेक्शन दिया था.

बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाई फिल्म
हालांकि, हंसिका मोटवानी ने कभी इस बारे में बात नहीं की है. लेकिन अफसोस कि उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाई क्योंकि कहीं न कहीं लोग इन्हें एक बड़े कलाकार के रूप में स्वीकार नहीं कर पा रहे थे. हर किसी के दिल में हसिंका की बाल छवि ही मौजूद थी. इसके बाद एक्ट्रेस ने दक्षिण भारतीय फिल्में करना शुरू कर दिया था.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं




Source link

WORLD NEWS